• अनुवाद करें: |
मुख्य समाचार

कर्नाटक में कांग्रेस पार्षद की बेटी की दर्दनाक हत्य!, फयाज ने जमीन पर पटककर चाकू से गोदा, ABVP ने किया प्रदर्शन

  • Share:

  • facebook
  • twitter
  • whatsapp

कर्नाटक के हुबली में एक इस्लामवादी फयाज ने कांग्रेस के पार्षद की बेटी की चाकू से बेरहमी से गोदकर हत्या कर दी। पीड़िता की पहचान नेहा हीरेमथ (24) के तौर पर हुई है, जो कि कांग्रेस नेता निरंजन हिरेमथ की बेटी थी। मामले में पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस का कहना है कि आरोपी पीड़िता को पसंद करता था, लेकिन उसके रिजेक्ट करने के कारण बदला लेना चाहता था।

क्या है पूरा मामला

ये घटना हुबली जिले के बीवी भूमारेड्डी कॉलेज ऑफ इंजीनियरिंग एंड टेक्नौलॉजी की है। मृतक नेहा इसी कॉलेज से एमसीए फर्स्ट ईयर की छात्रा थी। लेकिन कहानी की शुरुआत कुछ साल पहले होती है, जब नेहा और फयाज दोनों इसी कॉलेज से बीसीए कर रहे होते हैं। नेहा अपना बीसीए खत्म कर एमसीए में एडमिशन ले लेती है। क्योंकि उसे अपनी स्टडी जारी रखनी थी। वहीं दूसरी ओर दिल जले आशिक की तरह फयाज को पढ़ाई लिखाई में कोई रुचि नहीं रही तो उसने बीसीए छोड़ दिया।

पुलिस की रिपोर्ट कहती है कि आरोपी फयाज नेहा को एकतरफा पसंद करता था। वह नेहा को प्रपोज करता है, लेकिन नेहा एक कॉलेज ड्रॉपआउट को रिजेक्ट कर देती है। बावजूद इसके वह लंबे वक्त से उसका पीछा करता रहा था। वह नेहा को मानसिक तौर पर प्रताड़ित कर रहा था। हालांकि, इस पर भी जब नेहा उसके दबाव में नहीं आती है तो फयाज के अंदर का कट्टरपंथ जाग जाता है। वह अपने दोस्तों से कहता है कि वह नेहा को खत्म कर देगा। आखिर उसकी हिम्मत कैसे हुई मेरा प्रपोजल रिजेक्ट करने की।

पहले से तय प्लानिंग के तहत फयाज धारदार चाकू लेकर कॉलेज पहुंच जाता है। वह अपना मुंह ढंके हुए था, ताकि कोई उसे पहचान सके। वह इंतजार करता है नेहा के कॉलेज के गेट से बाहर आने का, जैसे ही अपना कॉलेज खत्म कर नेहा बाहर आती है तो फयाज के हाथ में चाकू देखकर वह भागने की कोशिश करती है, लेकिन फयाज उसे जमीन पर पटक देता है और एक के बाद एक चाकू के कई वार वह नेहा पर करता है। चाकू से गोदने के बाद वह वहां से फरार हो जाता है। कॉलेज के सीसीटीवी में ये वारदात कैद हो जाती है।

घटना के बाद आसपास के लोग नेहा को KIMS हॉस्पिटल ले जाते हैं, लेकिन तब तक उसकी मौत हो चुकी होती है। इस बीच नेहा की हत्या के दोषी को सजा दिलाने के लिए एबीवीपी की नगर इकाई ने प्रदर्शन भी किया।