• अनुवाद करें: |
मुख्य समाचार

हल्द्वानी हिंसा ने खोले शांति दूत जि-हादियों की पोल, फूंक डाले थाना, जला डाले कई गाडियां

  • Share:

  • facebook
  • twitter
  • whatsapp

जिहादी मुस्लमानों का एक और घिनौना चेहरा उस समय सामने आया जब उत्तराखण्ड के हल्द्वानी में सरकारी जमीन पर अवैध कब्जा कर बनाई गई मस्जिद और मजार हटाने गई नगर निगम और पुलिस की टीम को मुस्लिम शांति दूतों द्वारा प्रायोजित भारी हिंसा का सामना करना पड़ा   स्वयं को शांति दूत कहने वाले हजारों की संख्या में आए जिहादियों ने आगजनी और तोड़फोड़ की और पुलिस पर पथराव भी किया। यह हिंसा कितनी प्रायोजित थी इसका अंदाजा आप इस बात से लगा सकते हैं कि शांतिदूतों के हमले में सौ से अधिक पुलिस वाले घायल  हो गए।


इस हमले की विशेष बात यह है कि इसमें बड़ी संख्या में जिहादी मुस्लिम महिलाएं भी शामिल थी जो जिहादियों के आगे शील्ड बनकर खड़ी थी और पुलिसकर्मियों पर पथराव कर रही थी। आपको बता दें कि हल्द्वानी के बनभूलपुरा क्षेत्र में नगर निगम ने जेसीबी मशीन लगाकर अवैध मदरसा और नमाज स्थल को ध्वस्त कर दिया। प्रशासनिक कार्रवाई से नाराज जिहादी मुस्लिमों की भीड़ ने वहां कई वाहनों को आग के हवाले कर दिया और जेसीबी को भी तोड़ दिया। कहा तो यह भी जा रहा है कि जिहादियों ने अवैध हथियारों से पुलिस बल पर फायरिंग भी की। 

सच तो यह है कि जिहादियों की यह पहली करतूत नहीं है बल्कि देश के अलग अलग भागो में जिहादी गजवा हिन्द को अंजाम देने के लिए समय समय पर ऐसी करतूतों को अंजाम देते रहते हैं। स्थित तब और भयंकर हो जाती है जब राजनीतिक दल वोट के लिए ऐसे जिहादियों को समर्थन देना शुरु कर देते हैं। सवाल यह है कि स्वयं को शांति दूत कहने वाले ऐसे जिहादियों  की मानसिकता का इलाज क्या है।