• अनुवाद करें: |
मुख्य समाचार

मुस्लिम महिला ने की मोदी-योगी की तारीफ, गुस्साए शौहर ने दिया तीन तलाक 'जला दिया चेहरा'

  • Share:

  • facebook
  • twitter
  • whatsapp

आज हमारा देश विकास के नए शिखरों को छू रहा है..लेकिन समाज में कुछ ऐसे अराजक तत्व भी हैं जिन्हें सरकार के कार्यों से इतनी आपत्ति है कि यदि उनके परिवार का कोई सदस्य उन कार्यों की प्रशंसा भी कर दे तो उसे परिवार से प्रथक कर दिया जाता है.. एक ऐसा ही मामला सामने आया है यूपी के अयोध्या से, जहां PM मोदी और CM योगी द्वारा अयोध्या में कराए गए कार्यों की प्रशंसा मात्र करने पर एक मुस्लिम महिला को उसके शौहर ने तलाक दे दिया..

मरियम कहती हैं उनका निकाह 13 दिसंबर 2023 को अयोध्या अरशद से हुआ था...जिस समय अयोध्या में श्रीराम मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा का महा आयोजन हुआ था उस समय अयोध्या की भव्यता को देखकर मरियम ने अपने शौहर  अरशद से PM मोदी और CM योगी की बहुत प्रशंसा करते हुए कहा कि अयोध्या में PM मोदी CM योगी ने बहुत कुछ कर दिया है.. अब अयोध्या की भव्यता देखने वाली है...

बस मरियम की ये बात सुनकर अरशद आक्रोश से भर गया और मरियम की क्रूरता पूर्वक पिटाई करने लगा और उसे तीन तलाक दे दिया। यही नहीं देवर और शौहर ने उसे मरने का प्रयास किया..चूल्हे पर रखी गरम दाल को लाकर उस के चेहरे पर उड़ेल दिया, जिससे उसका चेहरा बुरी तरह से झुलस गया..

उसकी चीख पुकार से लोगों ने उसे बहार निकाला तब उसने बहराइच जाकर अपने मायके वालों को इसकी जानकारी दी..मामला अयोध्या का होने के कारण बहराइच पुलिस इस कुछ खास कर नहीं सकी और मरियम को अयोध्या में हकर कम्प्लेन कराने को कहा...इस मामले के सिलसिले में जब मरियम अयोध्या और बहराइच के बार बार आ जा रही थी तो  उसके शौहर अरशद के रिश्तेदार चांद बाबू ने उसे हलाला का शिकार बनाने की भी कोशिश की..और उसकी हत्या कराने की धमकी दी...इस पूरे मामले को लेकर मरियम द्वारा CM योगी को पत्र भी लिखा गया है...और पुलिस अपने स्तर पर मामले की छानबीन कर सके शौहर व अन्य लोगों को गिरफ्तार कर लिया है.